Wednesday , 22 November 2017

Home » प्रमुख समाचार » शीना बोरा के ही थे जंगल में मिले अवशेष

शीना बोरा के ही थे जंगल में मिले अवशेष

November 19, 2015 12:37 pm by: Category: प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

19_11_2015-bora_sheenaनई दिल्ली : शीना बोरा मर्डर मामले में फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट से साफ हो गया है कि रायगढ़ के जंगल में मिले शव के अवशेष शीना बोरा के ही थे। इस हाईप्रोफाइल मामले में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी और शीना बोरा की मां इंद्राणी मुखर्जी आरोपी हैं।

क्या है शीना बोरा मर्डर केस?

शीना बोरा की हत्या का मामला अगस्त में सामने आया था। पुलिस जांच में ये बात सामने आई थी कि 2012 में इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर के साथ मिलकर शीना बोरा की हत्या कर उसका शव जंगल में ले जाकर जला दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से शव के अवशेषों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा था जिसकी रिपोर्ट से साफ हो गया है कि जले हुए शव के अवशेष शीना बोरा के ही हैं। इस मामले में अदालत ने तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत 20 नवंबर तक बढ़ा दी है।

शीना बोरा के ही थे जंगल में मिले अवशेष Reviewed by on . नई दिल्ली : शीना बोरा मर्डर मामले में फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट से साफ हो गया है कि रायगढ़ के जंगल में मिले शव के अवशेष शीना बोरा के ही थे। इस हाईप्रोफाइल मामले नई दिल्ली : शीना बोरा मर्डर मामले में फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट से साफ हो गया है कि रायगढ़ के जंगल में मिले शव के अवशेष शीना बोरा के ही थे। इस हाईप्रोफाइल मामले Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top