Tuesday , 17 October 2017

Home » प्रमुख समाचार » राहुल ने दिया भाजपा को जवाब

राहुल ने दिया भाजपा को जवाब

September 28, 2015 11:36 am by: Category: प्रमुख समाचार, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

28_09_2015-rahul_gandhi_aspenनई दिल्ली : राहुल गांधी ने अमेरिका के एस्पेन में चल रही कांफ्रेंस में मौजूदगी को दिखाती अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर अपलोड की है। राहुल गांधी के दफ्तर से किए गए इस ट्वीट में लिखा गया है एस्पेन सम्मेलन में वैश्विक अर्थव्यवस्था और तकनीक की विघटनकारी शक्ति पर बहुत ही रोचक विचार-विमर्श हुआ।

गाैरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अमेरिका दौरे को भाजपा ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। राहुल के अमेरिका दौरे को लेकर भाजपा लगातार सवाल उठा रही है और कांग्रेस से जवाब मांग रही है।

राहुल की तस्वीरें सामने आने के बाद भाजपा ने कहा कि संस्था की वेबसाइट पर राहुल का नाम नहीं था। इस मामले में देश को गुमराह किया गया। वहीं कांग्रेस ने कहा कि तस्वीर से राहुल के बारे में स्थिति स्पष्ट हो गई। भाजपा को देश को गुमराह करने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

इससे पहले भाजपा नेता जीवीएलएन राव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस देश की जनता को धोखा दे रही है। राव ने कहा था कि कांग्रेस कह रही है कि राहुल गांधी एस्पेन में एक कॉन्फ्रेंस में भाग लेने गए हैं।

मगर, सच्चाई यह है कि वो जिस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने गए हैं वो जून-जुलाई में ही हो चुकी है। तो क्या राहुल वक्त से पीछे जाकर कॉन्फ्रेंस में भाग लेने गए हैं। इसी के जवाब में राहुल ने अपनी तस्वीर टि्वटर पर पोस्ट की है।

राहुल ने दिया भाजपा को जवाब Reviewed by on . नई दिल्ली : राहुल गांधी ने अमेरिका के एस्पेन में चल रही कांफ्रेंस में मौजूदगी को दिखाती अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर अपलोड की है। राहुल गांधी के दफ्तर से किए गए इस नई दिल्ली : राहुल गांधी ने अमेरिका के एस्पेन में चल रही कांफ्रेंस में मौजूदगी को दिखाती अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर अपलोड की है। राहुल गांधी के दफ्तर से किए गए इस Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top