Saturday , 21 October 2017

Home » अपराध » छात्रा से 10 घंटे तक कार में किया गैंगरेप

छात्रा से 10 घंटे तक कार में किया गैंगरेप

September 21, 2015 11:53 am by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, प्रमुख समाचार, समाचार Leave a comment A+ / A-

21_09_2015-rapedनई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर दरिंदगी की इंतेहा देखने को मिली। पश्चिमी दिल्ली में तीन लड़कों ने 9वीं की छात्रा का कार से अपहरण करके उसे जबरन शराब पिलाई। इसके बाद तीनों लड़कों ने कार में ही बारी-बारी से 10 घंटे तक रेप किया।

दरिंदगी का यह पूरा मामला पश्चिमी के रन्हौला इलाके का है। शनिवार सुबह 9वीं की छात्रा का अपहरण उस समय हुआ जब वह घर से स्कूल जा रही थी। बताया जा रहा है कि एसेंट कार में आए तीन लड़कों ने छात्रा को जबरन कार में डाल दिया। बताया जा रहा है आरोपियों में एक को वह छात्रा जानती थी।

अपहरण के बाद नजफगढ़ इलाके में लेकर कार में ही तीनों लड़कों ने गैंग रेप किया। छात्रों का लगातार 10 घंटे तक तीनों लडकों की दरिंदगी का शिकार होती रही। शाम को तीनों दरिंदों ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताने की शर्त पर घर के पास छात्रा को छोड़ दिया। बदहवास घर पहुंची छात्र ने मां-बाप को घटना के बारे में बताया।

छात्रा परिजनों को कुछ भी न बता सके, इसलिए तीनों ने रेप का MMS भी बना लिया। छात्रों को धमकी भी दी अगर उसने पुलिस या परिजनों को इस घटना के बारे में बताया कि वह MMS को वाट्सएप और फेसबुक पर डाल देंगे।

छात्रा के घर के पास ही एक लड़ाक पवन भी रहता है। छात्रा के अपहरण के दौरान वह वहीं मौजूद था। अपहरण के दौरान पवन छात्रा की मदद के लिए दौड़ा भी था। जब सचिन छात्रा को लेकर भागा तो पवन ने अपनी कार से सचिन का पीछा भी किया, लेकिन पवन आरोपी सचिन से काफी पीछे रह गया।

पीड़िता के मुताबिक, वह एक लड़के को पिछले एक महीने से जानती थी। वह लड़का फोन के जरिये छात्रा का दोस्त बना था। पीड़िता की सिर्फ एक बार मुलाकात हुई थी, लड़के का नाम सचिन है। सचिन के अलावा, प्रवीण इस वारदात में आरोपी हैं। छात्रा के मुताबिक, सचिन के अलावा अन्य दोनों आरोपियों के नाम प्रवीण है।

छात्रा से 10 घंटे तक कार में किया गैंगरेप Reviewed by on . नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर दरिंदगी की इंतेहा देखने को मिली। पश्चिमी दिल्ली में तीन लड़कों ने 9वीं की छात्रा का कार से अपहरण करके उसे जबरन शराब पिलाई। इसक नई दिल्ली : दिल्ली में एक बार फिर दरिंदगी की इंतेहा देखने को मिली। पश्चिमी दिल्ली में तीन लड़कों ने 9वीं की छात्रा का कार से अपहरण करके उसे जबरन शराब पिलाई। इसक Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top