Wednesday , 17 January 2018

Home » प्रमुख समाचार » केदारनाथ पैदल यात्रा सुचारु, बदरीनाथ हाईवे बाधित

केदारनाथ पैदल यात्रा सुचारु, बदरीनाथ हाईवे बाधित

July 13, 2015 2:50 pm by: Category: प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, यात्रा, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

13_07_2015-chardhamमौसम साफ होने के बाद चारधाम यात्रा सुचारु हो गई। बाबा केदार के दर्शन को सुबह करीब सौ से अधिक तीर्थयात्री पैदल ही सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। बदरीनाथ हाईवे लामबगड़ के पास बाधित है, लेकिन यात्री पैदल ही बदरीनाथ जा रहे हैं। वहीं, गंगोत्री, यमुनोत्री व हेमकुंड यात्रा सुचारु रूप से चल रही है।
बारिश थमने के बाद चारधाम जाने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में वृद्धि हो गई। रविवार को सुबह मौसम ठीक होने पर सोनप्रयाग से कुल 320 यात्रियों को पैदल केदारनाथ जाने की अनुमति दी गई। करीब 114 यात्रियों ने हवाई सेवा के जरिये बाबा केदार के दर्शन किए।

आज करीब सौ तीर्थयात्री सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए रवाना हुए हैं। कपाट खुलने से अब तक 113516 यात्री बाबा केदारनाथ के दर्शन कर चुके हैं। उधर, आज सुबह मलबा आने से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग लामबगड़ के पास बाधित हो गया। जिसे बीआरओ के जवान खोलने में जुट गए हैं।

तीर्थयात्री पैदल ही बदरीनाथ जा रहे हैं। उधर, गंगोत्री, यमुनोत्री और हेमकुंड यात्रा सुचारु रूप से चल रही है। आज हेंमकुंड साहिब के दर्शन को गोविंदघाट से सौ से अधिक यात्री घांघरिया के लिए रवाना हुएl

केदारनाथ पैदल यात्रा सुचारु, बदरीनाथ हाईवे बाधित Reviewed by on . मौसम साफ होने के बाद चारधाम यात्रा सुचारु हो गई। बाबा केदार के दर्शन को सुबह करीब सौ से अधिक तीर्थयात्री पैदल ही सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। बदरीन मौसम साफ होने के बाद चारधाम यात्रा सुचारु हो गई। बाबा केदार के दर्शन को सुबह करीब सौ से अधिक तीर्थयात्री पैदल ही सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए रवाना हो गए। बदरीन Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top