Wednesday , 17 January 2018

Home » प्रमुख समाचार » रामपुर-हल्द्वानी हाईवे पर भूस्खलन से हजारों श्रद्धालु फंसे

रामपुर-हल्द्वानी हाईवे पर भूस्खलन से हजारों श्रद्धालु फंसे

July 2, 2015 2:29 pm by: Category: प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, यात्रा, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

02_07_2015-02ramnagarउत्तराखंड में पिछले कई दिनों से हो रही भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। यहां बारिश के बाद हुए भूस्खलन से हल्द्वानी-रामपुर राजमार्ग बाधित हो गया है, जिससे चारधाम यात्रा भी रुक गई है। हजारों श्रद्धालु रास्ते में ही फंस गए हैं।

हल्द्वानी-रामपुर हाईवे बाधित होने से सड़क पर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं। लोगों घंटों से जाम में फंसे हैं और हाईवे के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। चारधाम यात्रा के रूक जाने की सूचना मिलते ही प्रशासन भी सतर्क हो गया और मौके पर राहत व व बचाव की टीम पहुंच गई है। फिलहाल हाईवे को फिर से चालू करने का काम किया जा रहा है।

उधर बदरीनाथ-केदारनाथ यात्रा में भी मौसम का खलल थम नहीं रहा है। बदरीनाथ राजमार्ग बैनाकुली, लामबगड़ में बाधित होने से प्रशासन ने यात्रियों को आज पांडुकेश्वर में ही रोक दिया है। वहीं, बारिश के चलते केदारनाथ के लिए पैदल यात्रा शुरू नहीं हो पाई। प्रशासन मौसम साफ होने का इंतजार कर रहा है।

रामपुर-हल्द्वानी हाईवे पर भूस्खलन से हजारों श्रद्धालु फंसे Reviewed by on . उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से हो रही भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। यहां बारिश के बाद हुए भूस्खलन से हल्द्वानी-रामपुर राजमार्ग बाधित हो उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से हो रही भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलों को और बढ़ा दिया है। यहां बारिश के बाद हुए भूस्खलन से हल्द्वानी-रामपुर राजमार्ग बाधित हो Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top