Saturday , 21 October 2017

Home » आपका मत » जयललिता कल लेंगी शपथ

जयललिता कल लेंगी शपथ

May 22, 2015 9:04 am by: Category: आपका मत, क्षेत्रीय, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, राजनीति, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

22_05_2015-22jayalalithaaअब यह साफ हो गया है कि तमिलनाडु में जयललिता 23 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगीं। जयललिता अन्नाद्रमुक पार्टी (एआईएडीएमके) के विधायक दल की नेता चुन ली गईं हैं। जयललिता सितंबर 2014 के बाद पहली बार जनता के सामने आएंगी।

शपथ ग्रहण समारोह के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं, कल चेन्नई में शपथ ग्रहण समारोह होगा। अम्मा की वापसी से अन्नाद्रमुक पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों में गजब का उत्साह है और वे पार्टी प्रमुख जयललिता के स्वागत के लिए जोरशोर से तैयारियां कर रहे हैं।

एआईएडीएमके के नेता ओ. पन्नीरसेल्वम ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। पन्नीरसेल्वम ने आज राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपा। उन्होंने 29 सितंबर 2014 को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। एक विशेष अदालत द्वारा 27 सितंबर 2014 को दोषी ठहराए जाने के बाद जयललिता को पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

गौरतलब है कि जयललिता को कर्नाटक उच्च न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में 11 मई को बरी कर दिया था। जयललिता को विधानसभा का सदस्य बनने के लिए फिर से चुनाव लडना होगा। जयललिता श्रीरंगम विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करती हैं और पिछले साल 27 सितंबर को उन्हें दोषी ठहराये जाने के बाद यह सीट खाली हो गयी थी।

जयललिता कल लेंगी शपथ Reviewed by on . अब यह साफ हो गया है कि तमिलनाडु में जयललिता 23 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगीं। जयललिता अन्नाद्रमुक पार्टी (एआईएडीएमके) के विधायक दल की नेता चुन ली गईं हैं। अब यह साफ हो गया है कि तमिलनाडु में जयललिता 23 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगीं। जयललिता अन्नाद्रमुक पार्टी (एआईएडीएमके) के विधायक दल की नेता चुन ली गईं हैं। Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top