Thursday , 21 September 2017

प्रमुख समाचार
Home » आपका मत » खतना कराने से बनते हैं मुसलमान : आजम

खतना कराने से बनते हैं मुसलमान : आजम

May 11, 2015 6:23 pm by: Category: आपका मत, क्षेत्रीय, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

11_05_2015-11-5_up_8बयानबाजी में बेलगाम उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने मुसलमान बनने की नई परिभाषा गढ़ी है। रामपुर में आजम खां ने इसका तरीका बताया।

आजम खां ने जिला कोऑपरेटिव बैंक के एक कार्यक्रम में कहा कि सिर्फ टोपी पहनने से कोई मुसलमान नहीं बन जाता है। मुसलमान बनने के लिए उसको खतना कराना पड़ता है। इसके साथ ही आठ दिन तक बिस्तर पर भी पड़े रहना पड़ता है। आजम ने यह कटाक्ष रामपुर में कुछ वाल्मिकी परिवारों के मुसलमान बनने की बात पर किया। इससे पहले उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ बोलने वाला बादशाह कहा। आजम ने कहा कि हमारे देश का बादशाह तो व्यापारी हो गया है। वह व्यापारी होने के साथ ही झूठ बोलने वाला बादशाह है।

रामपुर में समाजवादी पार्टी के छह नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया गया है। निष्कासित नेताओं में पूर्व जि़ला पंचायत चेयरमैन मसकूर अहमद मुन्ना, चमरौआ ब्लाक प्रमुख़ मोहम्मद अकबर, शाहबाद के चेयरमैन मतलूब अहमद अंसारी, मिलक ब्लाक प्रमुख अर्चना गंगवार, स्वार ब्लाक प्रमुख पति शांति प्रशाद सागर तथा पीसीएफ के पूर्व डायरेक्टर प्रेमपाल सैनी हैं। सभी पर पार्टी विरोधियो से हाथ मिलाने का आरोप है।आजम खां को इनके बारे मे भितरघात करने की शिकायतें मिल रही थीं। पार्टी नेताओ के साथ बैठक में जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने इनको पार्टी से बाहर करने का फैसला किया।

खतना कराने से बनते हैं मुसलमान : आजम Reviewed by on . बयानबाजी में बेलगाम उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने मुसलमान बनने की नई परिभाषा गढ़ी है। रामपुर में आजम खां ने इसका तरीका बताया। आजम खां ने जिला कोऑपरे बयानबाजी में बेलगाम उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने मुसलमान बनने की नई परिभाषा गढ़ी है। रामपुर में आजम खां ने इसका तरीका बताया। आजम खां ने जिला कोऑपरे Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top